भव्या एकेडमी और पठान एकेडमी की शानदार जीत

भव्या एकेडमी और पठान एकेडमी की शानदार जीत

स्थानीय एस.एम.डी कॉलेज मे खेले जा रहे पुनपुन प्रीमियर लीग के आज खेले गए मैचों मे भव्या एकेडमी ने इमर्जिंग एकादश को 96 रनो से पराजित कर दिया। दूसरे मैच मे पठान एकेडमी ने वर्ल्ड x1 को 8 विकेटों से पराजित कर दिया।


भव्या एकेडमी के अनित (5/11) और पठान एकेडमी के हिमांशु (4//5) को उसके शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार वरिष्ठ खिलाड़ी रवि प्रकाश और राजीव सिन्हा द्वारा प्रदान किया गया।


पहले मैच मे भव्या एकेडमी ने बल्लेबाज़ी करते हुए 144 रन बनाए। नवीन ने 24, ऋषभ ने 24, सोनू ने 13 और उज्जवल ने 19 रन बनाए। गौरव ने 3, निखिल ने 2 और धीरज ने 2 विकेट लिए। जवाब मे लक्ष्य का पीछा करने उतरी इमर्जिंग एकादश मात्र 48 रन ही बना सकी। कोई भी बल्लेबाज़ दहाई अंक मे प्रवेश नहीं कर सक। अनित ने 5, धर्मेंद्र 2 और अंकित ने 1 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिला दी।
वही दूसरे मैच मे वर्ल्ड x1 ने मात्र 34 ही बना सकी। विश्वजीत ने 11 रन बनाए। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज़ दहाई अंक तक नहीं पहुँच सका। हिमांशु ने 4 और प्रकाश ने 4 विकेट लेकर वर्ल्ड x1 की कमर तोड़ दी। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए पठान एकेडमी ने मैच को आठ विकेट से जीत ली। नमन ने 19 रन बनाए। विशाल ने 2 विकेट लिए।

कल का मैच
कन्हैया क्रिकेट एकेडमी vs वर्ल्ड x1
प्रगति क्रिकेट एकेडमी vs कैंब्रिज एकेडमी

उज्जवल कुमार सिन्हा

Leave a Reply

Your email address will not be published.